Thursday 25 January 2018

विदेशी मुद्रा व्यापार-बोर्ड अर्थात्


खुदरा विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग 12-अक्तूबर 2013 13:37 46 हाय अपने आप को कुछ मिनटों से बचे रहें। मेरे कंप्यूटर को ढोका जा रहा है और 2 स्क्रीन की जगह की जरूरत है लगभग 7 वर्षों के दौरान व्यापार मुख्य रूप से विदेशी मुद्रा था। लंदन में 1633000.00 से अधिक भुगतान करते हुए कई पाठ्यक्रमों में भाग लिया है (प्लस फ्लाइट्स होटल आदि) वापस तो एक नौसिखिया के रूप में मुझे लगता है कि मेरा पहला कोर्स जो मुझे लगता है कि अल्टीमेट फॉरेक्स मुनाफा कहलाता है, मुझे जल्दी से उस व्यवसाय को समझने के लिए मंजूरी मिलती है जिसे मैं प्रवेश करने वाला था। क्या यह निवेश के लायक था? शायद यह भयावह था। एक सप्ताह में 10 कमाई करने की संभावना ज्यादातर मनुष्यों की लोहा को मोड़ सकती है lol पीछे देख मैं केवल एक मुख्य बात कह सकता हूँ कि मुझे तत्काल के ऊपर ले जाया जाना चाहिए जब तक आप जगह में अपनी मनोवैज्ञानिक मानसिकता प्राप्त नहीं करते हैं। जैसा कि आप दुश्मन हैं जो लोग समय के लिए व्यापार कर रहे हैं। सबसे अधिक संभावना खुद को हंसते हैं, जो हाल ही में व्यापार में प्रवेश करते हैं, कृपया अपनी मेहनत के पैसे का एक प्रतिशत दर्ज करने से पहले व्यापार में मनोविज्ञान देखें। मैं अभी 6 साल से सीएमसी का उपयोग कर रहा हूं, और मुझे मंच का उपयोग करने में काफी आसान लगता है। बड़े प्रभाव वाले समाचार के दौरान एकमात्र समस्या फैलता है जो सामान्य 0.71 पीईपी फैल से 20 पिप्स के रूप में चला सकती है, जिससे इन समाचारों में छानबीन की सिफारिश नहीं की जाती है। मैं बड़ी कंपनियों के व्यापार में चार्ट के लिए मेटाट्रेडर 5 का उपयोग करता हूं, केवल ट्रेडों को रखने और प्रबंधित करने के लिए सीएमसी का इस्तेमाल करता हूं। रोबोट आपके बैंक को दूर करने से पहले केवल समय के लिए सफलतापूर्वक व्यापार करेंगे तो सावधान रहें। ईए एक उपयोगी उपकरण हैं, जब तक आप इन पर भरोसा नहीं करते हैं, मैं कह सकता हूं कि कम ट्रेड लेते हुए ज्ञान आपको लंबे समय तक अधिक धन देगा। व्यापार से अधिक मत करो ठीक है कि मेरे 4 सी लायक मूल्य। उम्मीद है कि इसमें से कुछ व्यापारियों के साथ संबंध में मदद करता है। पूर्णतया सहमत। आप महीनों के मामले में व्यापार (यानी तकनीकी विश्लेषण और अन्य) सीख सकते हैं, अगर आप इसे अपना दिमाग देते हैं व्यापारी बनना सीखना मछली की एक पूरी तरह से अलग केतली है। सही सेटअप होने पर ट्रिगर खींचने के लिए पूर्ण विश्वास रखने और ट्रेडिंग के एक अनिवार्य भाग के रूप में नुकसान को स्वीकार करने के लिए, ऐसा कुछ ऐसा होता है जो विकसित होने में काफी समय लगता है। व्यापार हमें अपनी असफलता और अपर्याप्तता के कई सामना करने के लिए मजबूर करता है, और हम आत्म-तोड़फोड़ की भयानक वास्तविकता की खोज कर सकते हैं। एक और महत्वपूर्ण बात यह है कि एक व्यापार प्रणाली को विकसित किया गया है जो सकारात्मक उम्मीदों के साथ साबित हुआ है, ताकि लंबे समय तक किसी को मुनाफे का आश्वासन मिल सके। चीयर्स, और जो कि इस खतरनाक पथ से बाहर सेट किसी को अच्छी किस्मत 14-जनवरी -017 11:01 49 हाय सब, यह धागा थोड़ा ढेर लगती है मैं एक इंटरले ट्रेडर हूं, इक्विटी, कॉमोडिटीज़, बॉन्ड और फ़ॉरेक्स में ट्रेडिंग। मीठे स्पॉट तेल और प्रौद्योगिकी इक्विटी हैं। मैं भी डबलिन में एक बैठक या समूह कार्यालय की स्थापना के बारे में सोच रहा हूं। अगर कोई अन्य रुचि भी है तो मुझे आश्चर्य होगा कि मैं गंभीर व्यापारियों के साथ मिलकर काम करना चाहता हूं जो मूल सिद्धांतों, तकनीकी विश्लेषण और रणनीति का सम्मान करते हैं। जुआरी या पंटर्स नहीं यदि आप रुचि रखते हैं तो संपर्क करें 16 जनवरी 2017 02:24 50 येजर्ड 101, अगर आप अभी भी उस समूह की स्थापना करने पर विचार कर रहे हैं, तो मुझे 18 जनवरी 2017 23:29 51 में शामिल होने में बहुत दिलचस्पी होगी, निश्चित रूप से मुझे और हम कॉफी के लिए मिल सकते हैं 23 - जान-2017 10:04 52 येगेर, मुझे एक ईमेल भेजें ताकि हम दोनों को ई-मेल एड्रेस के लिए सबसे अच्छा समय और दिन व्यवस्थित कर सकें। कोटेन्डिकेटर जीमेल। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग 30-Sep-2010 23:53 2 मुझे भी सुनने में बहुत दिलचस्पी है लोग इस बारे में क्या सोचते हैं एक परिवार का सदस्य अपने घोंसले अंडे का निवेश करने की कगार पर है और मैं इसके बारे में बीमार होने से चिंतित हूं। इसके चेहरे पर यह सच साबित करने के लिए बहुत अच्छा लग रहा है और आप पुरानी कहावत जानते हैं कि अगर यह सच साबित होता है तो यह संभवतः है। ओटोह, वह इस बारे में इतना उत्साहित है कि मैं अपने परेड में बारिश नहीं करना चाहता। मैं यह पूछना चाहता हूं कि यह मंच उतना अच्छा है क्योंकि यह दावा करता है कि आयन इसे कठिन बेचने क्यों दे रहा है। निश्चित रूप से उनको एक प्लेटफार्म के लिए प्रतीक्षा सूची होना चाहिए जो इस दावे को बचाता है कि किसी भी सलाह की सबसे सराहना की जाती है अग्रिम में धन्यवाद। 01-Oct-2010 07:41 4 यह अच्छा लगता है, लेकिन आईडी के बारे में कुछ आरक्षण हैं। शुरुआत के लिए, यह दावा करता है कि एक जीत की रणनीति बनाई गई है जो मैं आपसे वादा कर सकता हूं कि यह मामला नहीं है। फिर, अकसर किये गए सवाल अनुभाग भयानक है। क्या विदेशी मुद्रा है, जो विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहा है, विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए क्या आवश्यक है वह यह है। अलार्म घंटी बजती हैं मैं इस सॉफ़्टवेयर के चलने की गति और अन्य तकनीकी चीजों को जानना चाहता हूं। एक खाता कैसे प्रबंधित किया जाता है, इसके विवरण। वे अपने ग्राहक समर्थन का दावा करते हैं इसका एक प्रमुख हिस्सा है। क्या वे 247 कॉल पर व्यापारियों हैं I ईमानदारी से यह संदेह है। और, भले ही उन्होंने किया, भले ही यह आपके लिए उपयोग का एक अविश्वसनीय गति इंट्रैडे पर एफएक्स चल सके और स्टॉप के बाहर सूंघने के लिए एगो कार्यक्रम तैयार किए गए। जब आपको लगता है कि आप केवल हर बार जब आप व्यापार करेंगे तो आपको केवल 1 हजार से ज्यादा कटौती की जा रही है, क्योंकि आपकी रोकें नियमित रूप से शुरू होती हैं यह विशेष रूप से मामला है यदि आप एक नौसिखिया हैं और अपने विचारों के अनुसार व्यापार कर रहे हैं। सांख्यिकीय रूप से, आप कई बार भाग्यशाली होंगे और कुछ सभ्य विजेता होंगे। यह आपको खेल में रखेगा या आपको अपने खाते में जोड़ने के लिए प्रोत्साहित करेगा। यदि आप वायदा में फॉरेक्स गेम खेल रहे हैं या सट्टेबाजी फैल रहे हैं, तो आपको बहुत अधिक स्टॉप होने चाहिए और इसका मतलब है कि एक उच्च दर्द थ्रेशोल्ड है। शामिल हो गए: 12-फरवरी 1998 15:36 हरियाली चरागाहों की खोज के लिए गेन वेस्ट में सार्वजनिक प्रोफ़ाइल देखें। मुझे यह सुनने में बहुत दिलचस्पी है कि लोग इस बारे में क्या सोचते हैं। एक परिवार का सदस्य अपने घोंसले अंडे का निवेश करने की कगार पर है और मैं इसके बारे में बीमार होने से चिंतित हूं। इसके चेहरे पर यह सच साबित करने के लिए बहुत अच्छा लग रहा है और आप पुरानी कहावत जानते हैं कि अगर यह सच साबित होता है तो यह संभवतः है। ओटोह, वह इस बारे में इतना उत्साहित है कि मैं अपने परेड में बारिश नहीं करना चाहता। मैं यह पूछना चाहता हूं कि यह मंच उतना अच्छा है क्योंकि यह दावा करता है कि आयन इसे कठिन बेचने क्यों दे रहा है। निश्चित रूप से उनको एक प्लेटफार्म के लिए प्रतीक्षा सूची होना चाहिए जो इस दावे को बचाता है कि किसी भी सलाह की सबसे सराहना की जाती है अग्रिम में धन्यवाद। Ive researed और इस में आगे देखा केवल हजारों ऐसे ही उत्पादों को ऑनलाइन कर रहे हैं, जो कि फसल काटने का रखरखाव जारी रखता है, वह फैब टर्बो रोबोट है, जो कि शीर्ष समीक्षाएं विदेशी मुद्रा दृश्य-फर्क-टर्बो मिल रहा है। और 83648500 के मुकाबले, 14 9 के मुकाबले खर्च करते हैं। आई शेयर बाजार में भी शामिल है और ऑस्ट्रेलिया में एक बहुत ही अनुभवी व्यापारी के साथ संपर्क किया है, मैं इसे पारित कर दिया और यहां उनकी टिप्पणी दी गई है: सचमुच वहाँ हजारों रोबोट हैं आपके लिए व्यापार करेगा और उन सभी को खरीदने से पहले एक अच्छा रिटर्न दिखाएं वे कीमत के रूप में रेंज 97 और मैं haven8217t एक अभी तक देखा है कि दूरी चला जाता है वेब पेज बेकार है आप कुछ भी नहीं दिखाता है, कार्यालय तस्वीर आप धारणा वे इमारत के मालिक देता है, लेकिन शायद एक म्यान अंतरिक्ष किराए पर पृष्ठ पर कोई भी जानकारी नहीं है, जो किसी भी व्यापार स्क्रीन पर निर्भर करता है, इसका उल्लेख है कि यह रिटर्न आदि कैसे काम करता है, जिससे मुझे शक है। विदेशी मुद्रा एक बहुत बड़ा लाभप्रद बाजार है, लेकिन नौसिखिए व्यापारी को बहुत तेज और खतरनाक है - धन खोने का सबसे तेज़ तरीका नीचे की रेखा में धन का कोई शॉर्टकट नहीं है। That8217s क्यों lottos इतना सफल है व्यापार के लिए कोई शॉर्टकट नहीं है और उस 8217 के कारण इन प्रकार की चीजें इतने सारे लोगों को आकर्षित करती हैं, भाग्य बनाने का लुभाने और कोई काम नहीं कर रहा है वे संभवत: 5000 प्रशिक्षण पैकेज बेचते हैं, जो आपको मिलेगा उनके व्यापार का मुख्य भाग, निष्क्रिय अमीर या हताश के लिए बहुत अच्छा विचार होगा, लेकिन इस युवा लड़के के लिए भी बहुत बुद्धिमान नहीं है कि अब जब मैं छोटा था तो शायद मुझे धन्यवाद देना होता आश्वस्त रोब के लिए दरअसल प्रशिक्षण पैकेज 83648500 है। मैं आपको ऑस्ट्रेलिया में आने के लिए भुगतान करूंगा और मेरे साथ एक माह, सभी खर्चों का भुगतान, सिगरेट और अल्कोहल को बाँटने और आपको विदेशी मुद्रा बाजार को सिखाने के लिए भुगतान करना होगा, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, अल्कोहल की आपूर्ति करेगा। Gremlin - मुझे आशा है कि यह आपके दोस्त अपने दिमाग को बनाने में मदद करता है, निश्चित रूप से मेरी मदद की मेरी विनम्र राय में विदेशी मुद्रा एक बहुत ही खतरनाक व्यवसाय है। यदि आप इसे नहीं जानते हैं तो सबसे अच्छी बात बाहर रहना है। आप पैसा बनाने के लिए सभी प्रकार के कूड़े और कुछ अच्छे सिस्टम (जो कुछ बाजारों में काम करते हैं) पा सकते हैं। लेकिन दिन के अंत में यदि आप नग्न चार्ट पर मूल्य क्रिया नहीं पढ़ सकते तो विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में भूल जाओ। विदेशी मुद्रा बाजार क्रूर है और आप को चबा लेंगे यदि आपने अपना घर काम नहीं किया है और केवल ट्रेडों को लेना है, क्योंकि आपको लगता है कि ऊपर या नीचे जाने वाला है। उन लोगों के लिए जो सीखना चाहते हैं कि विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे करना है, उन्हें समय निवेश करना और ज्ञान हासिल करना है। दुर्भाग्य से इस व्यापार में कौशल गैर-हस्तांतरणीय हैं। आपको अपनी गति विकसित करना और अपनी मानसिकता को समझना और जिस तरह से आप कुछ समय के लिए इंसान हैं और तटस्थ तरीके से अभिनय करने के लिए क्रमादेशित हैं, वह सबसे कठिन बात है आज मेरे लिए कोई कार्रवाई नहीं मेरी पसंद के लिए बहुत तड़का हुआ 14-Oct-2010 22:34 9 बस व्यापार शुरू करने के बारे में मैं deltaindex के साथ एक डेमो खाता खोला, वे आपको 836420000 काल्पनिक पैसे से शुरू कर देते हैं और पहले सप्ताह में मैं 83648000 ऊपर था और सप्ताह 2 नीचे 836421000 अब 3 सप्ताह में आईएम और आईएम थोड़ा अधिक सतर्क है Ive 8364200 9 8 प्राप्त हुआ लेकिन यह कुछ मानवीय त्रुटियों की वजह से था (मुझे) जो मैं सट्टेबाजी में था और थोड़ा शोध कर रहा हूं, लेकिन डब्लिन में आधारित कोई भी तरीका नहीं और उनके पास वास्तव में अच्छी ग्राहक सेवा मिली है, अब तक डेमो अकाउंट को जाना है और देखें कि 15 अक्टूबर 2010 को क्या होता है। 00:15 10 रेव, थोड़ी सलाह। अगर आप स्प्रेड सट्टेबाजी को शुरू कर रहे हैं तो आप इस बारे में सोचें कि आप वास्तव में कितने पैसे खाते में डाल देंगे। खैर 500 कहते हैं। डेमो पर अभ्यास करें जैसे कि यह एक असली 500 था और यही सब आप के साथ व्यापार करना था। यदि आप इसे खो देते हैं, तो आप व्यापार बंद कर देते हैं। काल्पनिक 20K आप बड़े हिट लेने और सोच रहे थे कि आप वास्तविक जीवन में बड़ी मात्रा में पैसे कमा सकते हैं क्योंकि आप सिम्युलेटर पर कर सकते हैं। साथ ही, अपने द्वारा किए जाने वाले ट्रेडों पर वास्तविक प्रसार को ध्यान में रखें। आपको अपने व्यापार में एक वास्तविक अंतर दिखना चाहिए या कम से कम इसके बारे में अधिक जानकारी मिलनी चाहिए। 15-Oct-2010 00:38 11 रेव, थोड़ी सलाह अगर आप स्प्रेड सट्टेबाजी को शुरू कर रहे हैं तो आप इस बारे में सोचें कि आप वास्तव में कितने पैसे खाते में डाल देंगे। खैर 500 कहते हैं। डेमो पर अभ्यास करें जैसे कि यह एक असली 500 था और यही सब आप के साथ व्यापार करना था। यदि आप इसे खो देते हैं, तो आप व्यापार बंद कर देते हैं। काल्पनिक 20K आप बड़े हिट लेने और सोच रहे थे कि आप वास्तविक जीवन में बड़ी मात्रा में पैसे कमा सकते हैं क्योंकि आप सिम्युलेटर पर कर सकते हैं। साथ ही, अपने द्वारा किए जाने वाले ट्रेडों पर वास्तविक प्रसार को ध्यान में रखें। आपको अपने व्यापार में एक वास्तविक अंतर दिखना चाहिए या कम से कम इसके बारे में अधिक जानकारी मिलनी चाहिए। मैं पूरी तरह से सहमत हूं कि मैं केवल थोड़ी मात्रा में खर्च कर रहा हूं, अधिकतम शर्त सिर्फ एक ही शर्त पर 836425 है जो कि वास्तविक जीवन में बीमार हो रही है और स्टॉप लीम की दूरी का इस्तेमाल करते हुए भी मौजूदा खाता शेष 836422450 ऊपर 1400 में 2 इश घंटे बाजारों के लिए बंद रात 15 अक्टूबर 2010 12:38 12 बस व्यापार शुरू करने के लिए बस के बारे में मैं deltaindex के साथ एक डेमो खाते खोल दिया वे तुम्हें 836420000 काल्पनिक पैसे के साथ बंद शुरू और पहले हफ्ते में मैं 83648000 ऊपर था तो सप्ताह 2 नीचे हफ्ते में 836421000 आईएम में अब 3 और आईएम अब थोड़ा अधिक सतर्क है Ive 8364200 9 8 मिला है लेकिन यह कुछ मानवीय त्रुटियों की वजह से था (मुझे) जो मैंने सट्टेबाजी के बारे में पर्याप्त जानकारी नहीं ले रहा था और थोड़ा शोध कर रहा था लेकिन वे किसी भी तरीके से आधारित थे डब्लिन और ive में उनके साथ वास्तव में अच्छी ग्राहक सेवा मिल गई है ताकि अब तक डेमो अकाउंट को जाना और देखें कि आप किसी भी सिस्टम पर आधारित ट्रेडों क्यों ले रहे हैं। क्या आपने रिस्क इनाम रेश्मेंट का काम किया है जो आप अपनी लंबी यात्रा का कारोबार कर रहे हैं, लेकिन सुरंग के अंत में प्रकाश है, अगर आप अपनी विफलताओं का मूल्यांकन करने और उनके बारे में जानने के लिए तैयार हैं। यह भी व्यक्तिगत अनुभव से एक बिंदु और चीजों के लिए डेमो आपको कभी भी वास्तविक व्यापार की तरह 100 महसूस नहीं कर सकता है। डेमो के लिए अच्छा है लेकिन असली व्यापार सिर्फ अलग है भावनाओं और शरीर विज्ञान शामिल हैं डेमो पर एक पंक्ति में 5 नुकसान लेने के लिए आसान है, लेकिन वास्तविक खाते पर जब आपको 5 नुकसान होते हैं तो आप अपनी नींद खो देंगे (अनुभव से) 16-Oct-2010 20:44 13 क्या आप किसी सिस्टम पर आधारित ट्रेड ले रहे हैं बस व्यापार और वित्त साइटों पर नज़र रखते हुए मुख्य रूप से याहू और बीबीसी के लिए अब मैंने अभी तक पर्याप्त खोज करने की कोशिश की है, लेकिन अभी तक आपने रिस्क इनाम रेशियो का काम नहीं किया है, लेकिन मैं ठीक से सिस्टम को समझने के लिए शुरू करने के लिए छोटे से दांव लगाएगा, शायद 83641 या 83642 जोड़े जो आप व्यापार कर रहे हैं मैं नहीं जानता कि जोड़े द्वारा अपनी लंबी यात्रा का मतलब क्या है, लेकिन सुरंग के अंत में प्रकाश है अगर आप अपनी विफलताओं का मूल्यांकन करने और उनके बारे में जानने के लिए तैयार हैं। सुरंग के अंत में भी सही दिशा में प्रकाश आप गूगल और सेब कल (शुक्रवार) सेब ऊपर 1266 अंक गूगल ऊपर 6162 अंक देख रहा था और मैं बुधवार और गुरुवार को सेब पर देख रहा था, लेकिन शुक्रवार को मेरी कुछ बड़ी गलती के बारे में कुछ भी नहीं किया यह भी व्यक्तिगत अनुभव से एक बिंदु और चीजों के लिए डेमो आपको कभी भी वास्तविक व्यापार की तरह 100 महसूस नहीं कर सकता है। डेमो के लिए अच्छा है लेकिन असली व्यापार सिर्फ अलग है भावनाओं और शरीर विज्ञान शामिल हैं डेमो पर एक पंक्ति में 5 नुकसान लेने के लिए आसान है, लेकिन वास्तविक खाते पर जब आपको 5 नुकसान होते हैं तो आप अपनी नींद खो देंगे (अनुभव से) मेरे पिता ने कहा कि मेरे जैसा कुछ हाल ही में उन्होंने एक वर्ष पहले 83641200 खो दिया था और कुछ दिनों के लिए सो नहीं था, यह कुछ निश्चित रूप से नहीं दिख रहा है लेकिन जैसा कि मैंने कहा कि बीमार अच्छी सलाह के साथ शुरू करने के लिए थोड़ा सट्टेबाजी धन्यवाद 16-अक्टूबर - 2010 23:40 14 आप कौन सा जोड़े व्यापार कर रहे हैं मैं यह नहीं जानता कि जोड़ी के द्वारा जो मतलब है वह एक मुद्रा जोड़ी का जिक्र है। एक मुद्रा जोड़ी दूसरे मुद्रा की इकाई के खिलाफ मुद्रा इकाई के रिश्तेदार मूल्य का उद्धरण है। जैसे EURUSD भी एक बिंदु के लिए और व्यक्तिगत अनुभव से है कि डेमो आपको कभी भी एक वास्तविक व्यापार की तरह महसूस नहीं कर सकता 100। डेमो के लिए अच्छा है लेकिन असली व्यापार सिर्फ अलग है भावनाओं और शरीर विज्ञान शामिल हैं डेमो पर एक पंक्ति में 5 नुकसान लेने के लिए आसान है, लेकिन वास्तविक खाते पर जब आपको 5 नुकसान होते हैं तो आप अपनी नींद खो देंगे (अनुभव से) मेरे पिता ने कहा कि मेरे जैसा कुछ हाल ही में उसने एक वर्ष पहले 83641200 खो दिया था और कुछ दिनों के लिए नींद नहीं सो रही थी, यह कुछ निश्चित रूप से नहीं दिख रहा है, लेकिन जैसा कि मैंने कहा कि बीमार होकर शुरू करने के लिए छोटे से शर्त लगाएगा जितना मैं पूरी तरह सहमत हूं बात यह है कि एक डेमो खाता वास्तव में व्यापार के लिए कोई विकल्प नहीं है, मैं दृढ़ता से अनुशंसा करता हूं कि आप अपनी मेहनत वाले नकद (या किसी व्यक्ति की कड़ी मेहनत वाले नकद) को खर्च करने से पहले डायविंग करने से पहले जितना भी आप व्यापार कर सकते हैं उतना पढ़ लें। ऊपर stickys में सिफारिश की पढ़ने की सामग्री की एक पूरी सूची है मुझे यहां संरक्षक बनाने का मतलब नहीं है, लेकिन अगर आपको पता नहीं है कि मुद्रा की जोड़ी क्या है तो मैं दृढ़ता से आपको सलाह देता हूं कि आप असली पैसे के कारोबार से दूर रहें, जब तक कि आप जो कुछ कर रहे हैं, उससे ज्यादा कुछ समझ न सकें क्योंकि यह व्यापार के लिए बहुत ही मौलिक है (कोई भी उत्पाद नहीं है व्यापार)। 17-Oct-2010 00:05 15 एक मुद्रा जोड़ी का जिक्र है। एक मुद्रा जोड़ी दूसरे मुद्रा की इकाई के खिलाफ मुद्रा इकाई के रिश्तेदार मूल्य का उद्धरण है। ईयू EURUSD आह मैं नहीं जानता था कि वहाँ एक विशिष्ट शब्द था अच्छी तरह से मैं केवल एक रिश्तेदार noob हूँ मैं मुद्राओं पर ठीक से देखा havent अभी तक मेरे likign के लिए एक बिट भी जोखिम भरा Ire अभी भी मेरे सिर में अन्य सभी सामान मिल रहा पहले मैं ठीक से व्यापार शुरू करने से पहले जितना मैं पूरी तरह से सहमत हूं कि डेमो खाता वास्तव में व्यापार के लिए कोई विकल्प नहीं है, मैं दृढ़ता से अनुशंसा करता हूं कि जितना आप ट्रेडिंग कर सकते हैं, उतना जितना पढ़ा जा सके, इससे पहले कि आप अपनी मेहनत वाले नकद (या कोई कड़ी मेहनत वाले नकद नकद) । ऊपर stickys में सिफारिश की पढ़ने की सामग्री की एक पूरी सूची है यही वजह है कि शुक्रवार रात को लगभग आधी रात को इस साइट पर आई मुझे बहुत ज्यादा सामान पढ़ते हुए मैं अभी भी झुकने के बिना विस्फोट कर सकता हूं और जैसा कि मैंने कहा था कि मैं अभी तक एक शर्त पर खर्च किया है जो कि अभी तक 83642.50 है और शायद अधिक खर्च नहीं किया जा सकता है कि, क्रिसमस के इस पक्ष में मुझे यहां संरक्षक बनाने का मतलब नहीं है, लेकिन अगर आपको पता नहीं है कि मुद्रा की जोड़ी क्या है, तो मैं दृढ़ता से अनुशंसा करता हूं कि आप असली पैसे के व्यापार से दूर रहें, जब तक कि आप जितना कुछ कर रहे हों यह व्यापार के लिए बहुत ही मौलिक है (कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस उत्पाद का व्यापार करते हैं) मेरा मतलब दोहराने का अर्थ नहीं है, लेकिन मैं अभी भी इस बारे में सीख रहा हूं जैसे मैंने कहा कि मैं अवधि के जोड़े में आया हूं और कम से कम बोर्डों के साथ शुरू करने के लिए ज्यादा पैसे खर्च नहीं कर रहा हूं। विदेशी मुद्रा व्यापार बोर्ड विदेशी मुद्रा व्यापार आपराधिक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग वेबसाइट बोर्ड। विदेशी मुद्रा बोर्डों। विदेशी मुद्रा नि: शुल्क बोर्डों। विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा व्यापार वेबसाइट बोर्डों। विदेशी मुद्रा बोर्डों विदेशी मुद्रा व्यापार बोर्डों विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा व्यापार वेबसाइट बोर्डों। विदेशी मुद्रा बोर्डों विदेशी मुद्रा बोर्डों विदेशी मुद्रा व्यापार बोर्ड आपराधिक विदेशी मुद्रा व्यापार वेबसाइट बोर्डों। विदेशी मुद्रा बोर्डों विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा व्यापार आपराधिक बोर्डों विदेशी मुद्रा व्यापार आपराधिक बोर्डों। विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा व्यापार वेबसाइट बोर्डों विदेशी मुद्रा बोर्डों विदेशी मुद्रा बोर्डों विदेशी मुद्रा व्यापार बोर्ड फौजदारी विदेशी मुद्रा व्यापार वेबसाइट बोर्डों। विदेशी मुद्रा बोर्डों। विदेशी मुद्रा नि: शुल्क बोर्डों विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग फौजदारी विदेशी मुद्रा व्यापार वेबसाइट बोर्डों। विदेशी मुद्रा आधिकारिक बोर्डों। विदेशी मुद्रा वास्तव में विदेशी मुद्रा हेजिंग क्या है, यह एक मंच है विदेशी मुद्रा व्यापारियों से जुड़े जोखिम स्तर को कम करने के एक मार्ग के रूप में कई विदेशी मुद्रा व्यापारियों द्वारा उपयोग किया जाने वाला एजीआई। यदि आप इसके बारे में अपरिचित हैं, तो इसका कारण यह है कि आप अभी भी नए और अलग-अलग तकनीकों से परिचित हैं जिन्हें आप संभावित हानि से बचाने के लिए उपयोग कर सकते हैं। रणनीति में मुद्रा जोड़े खरीदने और बेचने की आवश्यकता होती है ताकि वे विनिमय दरों में किसी भी अस्थिरता से सुरक्षित हो जाएं। चीजों को आसान बनाने के लिए, इसे एक बीमा पॉलिसी के रूप में सोचें, जिसे आपको किसी भी दुर्घटना से बचाने के लिए खरीदना होगा, जिससे आपको महत्वपूर्ण वित्तीय नुकसान हो सकता है। हालांकि, यह आपकी 100 की रक्षा करने में सक्षम नहीं होगा। आप अभी भी घटना का नकारात्मक प्रभाव महसूस करेंगे लेकिन यह उतना महान नहीं होगा जितना कि आप किसी भी सावधानी से नहीं ले गए थे। प्रभावी रूप से विदेशी मुद्रा हेजिंग का इस्तेमाल करने के लिए, आपको कई विदेशी मुद्रा व्यापार संकेतकों का उपयोग करने की आवश्यकता होगी, जिनकी मदद से आप भविष्यवाणियों को बनाने में मदद कर सकते हैं, जब यह संभावित बाज़ार आंदोलनों की बात आती है। सबसे आम तौर पर इस्तेमाल किए गए एफएक्स व्यापारिक संकेतों में से कुछ में बोलिंगर बैंड और सरल मूविंग एवरेज शामिल हैं। हालांकि, अधिक ऑप्टिओ हैं

No comments:

Post a Comment