Monday 15 January 2018

विदेशी मुद्रा - dtosc


एक बेहतर डीटीसीसी डीटीओसीक या डायनेमिक ट्रेडर थरसेलाटर और डुएल-टाइमफ्रेम मोमेंट रिवर्सल स्मुशर और एल्र्टस इंडिकेटर के साथ एम्ब्रोशर के लिए स्कैन बिना इसके बिना एक बेहतर संस्करण है। मैंने पहले ही इस सूचक का उपयोग किया है डीटीओएससी के लिए 3 विशेषताएं हैं वे डिस्प्ले विकल्प, डीटीएफ या डुअल टाइम फ़्रेम डिस्प्ले और डीएलबी या ड्यूल लुकबैक अवधि प्रदर्शन हैं। इस सूचक के लिए कुछ सुधार किए गए हैं डीटीओएससी मल्टी टाइम फ़्रेम अलर्ट सूचक इस सूचक के लिए मूल विचार एक वांछित समय सीमा से रुझानों का पता लगाना है (यह डिफ़ॉल्ट रूप से समय-पैरामीटर पैरामीटर जैसे एम 1 एम 5 एम 15 एम 30 एच 1 एच 4 डी 1 वाई 1 एमएन के माध्यम से असाइन किया जाएगा), इसके वजन के साथ प्रत्येक समय सीमा की प्रवृत्ति को गुणा करता है (समयबद्ध होने पर टाइमफ्रेमविइट पैरामीटर) और उन्हें जोड़ देता है एक 8220 ओवर सभी 8221 प्रवृत्ति पाने के लिए। डीओटीसीसी एम्प ऐरो इंडिकेटर जब भी डीटीओसीक अधिकतममिन-स्तर तक पहुंचता है तो यह मोमबत्तियों पर तीर के साथ बेहतर संस्करण है। डीटीओसीसी amp एआरएक्स एमएक्सएच सूचक DTosc को चार्ट के बेहतर प्रदर्शन के लिए अधिकतम सीमा और न्यूनतम के साथ तीर सूचक दिखा रहा था। डीओटीसीक 8211 तीर amp अलर्ट सूचक एक महान ट्रेडिंग उपकरण और रणनीति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें एक बेहतर डीटीएससी सूचक तीर और अलर्ट के साथ और अंत में डीटीसीसी amp तीर 8211 smoothed सूचक एक एमटीएफ के साथ interpolated सूचक है और चौरसाई सुविधा जोड़ा एक गैर चौरसाई, नियमित चौरसाई और डबल समरेखण। यह संकेतक अधिक बेहतर हो सकता है, खासकर यदि यह सबसे अच्छा समय फ्रेम के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है किसी भी संकेतक की तरह, हम संकेतक को इसके सर्वश्रेष्ठ में उपयोग करने के लिए सुधार कर सकते हैं। टैग: dtosc indicator mt4 I8217ve 1 उच्च समय सीमा मोमेंटम के बारे में क्वेरी उदाहरण के लिए, हायर टाइम फ़्रेम वास्तव में हर हफ्ते है, हम पर। हर हफ्ते डीटीओएससी वास्तव में सिस्टम क्षेत्र का संचालन कर रहा है और साथ ही हर दिन डीटीओएससी वास्तव में तेजी से बदलाव है, मैं जल्दी से विश्वास करता हूं कि यह संभवतः बेहतर होगा कि लोगों को 60 एम ग्राफ के भीतर उद्योग सेट अप करना चाहिए। ड्यूल टाइम फ़्रेम मोममैट सेट अप नं 8217t एक मार्केटप्लेस बदलता है। किसी भी प्रकार का विशेष मूल्यांकन असफल हो सकता है यह सहायता प्रत्याशा, गति तकनीक, डिजाइन विभाजन और इतने पर। एक नई ट्रेडिंग उपकरण और रणनीति को मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें जब मैं गाइड के भीतर बार-बार राज्य करता हूं, तो बस सभी विशेष मूल्यांकन के उद्देश्य उच्च संभावना वाले अंतिम परिणाम के साथ-साथ उपयुक्त निधियों के प्रचार की समस्याओं की पहचान करना होगा। वास्तविक दोहरी टाइम फ़्रेम मोमेंटम इंडस्ट्री निस्पंदन सिस्टम बाजार परिवर्तनों को निर्धारित करने में मदद कर सकता है, जिससे परिवर्तन को बनाने की अधिक संभावना होती है, साथ ही बाजार में वास्तविक परिवर्तन करने में सहायता के मामले में एक विशेष संघर्ष मंच के साथ। यह वास्तव में पूरी तरह से बहुत अच्छा है जिसे शायद कामना चाहिए। वास्तविक दोहरी टाइम फ़्रेम गति परिवर्तन निस्पंदन सिस्टम का उपयोग करें क्योंकि उच्चतर संभावनाओं को खरीदने और बेचने के तरीकों के भीतर और you8217ll को पता चलता है कि यह एक व्यक्ति को मामूली सौदे से बनाए रखने में मदद कर सकता है, अक्सर टिकी के अंदर परिवर्तन को पैर की अंगुली भरने और वास्तव में कम से कम के साथ-साथ उपयुक्त भी होता है घाटे जब भी एक बाजार doesn8217t परिवर्तन। दूसरों के लिए देखा गया dtosc renko scalping बेहतर गति mq4 डाउनलोड हाई Probabilty ट्रेडिंग अगस्त 2008 में शामिल स्थिति स्थिति: सदस्य 318 पोलैंड 31yrs पुरानी पोलैंड से Im। लगभग 8 साल के लिए बाजार में - पोलिश स्टॉक मार्केट और वायदा से शुरू होता है। 4 साल के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार (और कुछ लंबी अवधि के स्टॉक निवेश) मेरी ही नौकरी है Im ज्यादातर Daytrader - मेरे खुला postions 10-15hours से अधिक नहीं है, लेकिन ज्यादातर कुछ ही घंटे हैं। इम ब्रेकआउट स्कार्पर भी - पिछले पोजीशन की स्थिति है लेकिन मैं उन्हें इस ब्लॉग पर नहीं दिखाऊंगा। यू के सामने खुले स्थान से पहले मैं अपने बाजार विश्लेषण को देखूंगा। मैं बेहद बताना होगा जब मैं स्थिति खोलूँगा, जहां मैं एसएल और मेरे खुले पदों के पूरे प्रबंधन का प्रदर्शन करना चाहता हूं। मेरी व्यापारिक शैली आर। खान के समान है - लेकिन ज्यादातर स्थितियों में समय अनुमानों का उपयोग नहीं कर रहा हूं। 1. सरल इलियट तरंगें - बस 5waves चाल और एबीसी सुधार। 2. Fibo Retracements और प्रोजेक्शन - अगर मैं एक दूसरे के करीब Fibo का समूह देखता हूं तो मैं इस स्तर को संभावित रिवर्सल के रूप में चिह्नित करेगा। 3. डीटीओएससी सूचक (यह भी स्टोकेस्टिक हो सकता है)। जब मैं तेज डीटीओएससी (विदेशी मुद्रा के लिए 1 एच) पर बड़ी समय सीमा पर संकेत मिलता है तो मैं छोटे (15 एम या 5 एम) की ओर बढ़ रहा हूं और मैं धीमी डीटीओएससी पर संकेत की तलाश कर रहा हूं अगर मैं इसे सभी को खोलता हूं 4. स्थिति आकार: आईएम 2-3 जोखिम के साथ 2 पदों को खोलने। 1 अल्पावधि है और 1 लंबी अवधि है। 5. पदों का प्रबंधन: कोई टी.पी., स्थिति एसएल के पास नहीं है SL दोनों पदों के लिए अलग अलग कदम होगा मैं अपने ब्लॉग पर अपने ट्रेडों को पहली बार पोस्ट करता हूं: यहां आपको लाइव विश्लेषण, स्थिति खोलने, अपडेट (खुले स्थान के प्रबंधन में अपने खातों पर बदलाव से पहले पोस्ट करने की स्थिति में) मिल सकता है आशा है कि आप इसे पसंद करेंगे। कोई संकेतक नहीं के साथ एक सरल रणनीति एक और सरल रणनीति है जो मैं वर्तमान में उपयोग कर रहा हूं। आप केवल किसी भी जोड़ी के अंतिम 3 दैनिक मोमबत्तियों को देखते हैं। इस रणनीति में रुझान उतना ही कमजोर हैं: नियम - नवीनतम दैनिक मोमबत्ती का शरीर पिछले 2 दैनिक मोमबत्तियों के शरीर की तुलना में अधिक है 2- पिछला दैनिक मोमबत्ती मंदी होना जरूरी है 3- नवीनतम मोमबत्ती का बंद करीब से अधिक है पिछला मोमबत्ती 4- मनोवैज्ञानिक स्तरों पर अगली मोमबत्ती के लिए लाभ लें: कम करने के लिए 50 amp 00: 1- नवीनतम की बॉडी।

No comments:

Post a Comment