Wednesday 24 January 2018

लंदन विदेशी मुद्रा - भीड़ - मैनुअल - mt4 व्यापार प्रणाली


लंदन विदेशी मुद्रा रश प्रणाली लंदन विदेशी मुद्रा रश प्रणाली लंदन सत्र के दौरान मूल्य की टिप्पणियों के आधार पर एक लाभदायक व्यापार रणनीति है। रणनीति लंदन विदेशी मुद्रा रश प्रणाली का उपयोग ज्यादातर मुद्रा जोड़े के लिए किया जा सकता है। एशियाई सत्र के अंत में व्यापारिक स्थिति के उद्घाटन की आवश्यकता है या एशियाई सत्र के समापन के बाद लंबित आदेशों को स्थापित करें। लंदन विदेशी मुद्रा रश के लक्षण बहुत से लोग जानते हैं कि लंदन सत्र मुद्रा बाजार में सबसे व्यस्त है। क्योंकि इसका सबसे बड़ा व्यापार कारोबार है: उस वक्त जब एक शांत एशियाई सत्र लंदन में कारोबार शुरू होने के बाद, बाजार में मजबूत मूल्य आंदोलन हो रहा है, जो एक दिशा में (ऊपर या नीचे) होता है: बाजार का यह स्वरूप और है लंदन विदेशी मुद्रा रश प्रणाली में इस्तेमाल किया हम केवल एशियाई सत्र के उच्च और निम्न (5 पाइपों से ऊपर) लंबित आदेशों को सेट करते हैं। आदेश के बाद एक खोला जाएगा, हम दूसरे आदेश को हटा दें बेशक, लंदन विदेशी मुद्रा रश प्रणाली अपने नियमों के साथ एक बड़ी प्रणाली है अधिक विस्तृत जानकारी और आप मैनुअल पढ़कर मिलेंगे, जिसे आप इस लेख के निचले भाग में डाउनलोड कर सकते हैं। मैनुअल में लंदन विदेशी मुद्रा रश प्रणाली और व्यापार की कुछ बारीकियों के विस्तार से नियमों पर चर्चा की जाती है। लन्दन विदेशी मुद्रा रश (लैंडिंग) लंदन विदेशी मुद्रा रश-मैनुअल एमटी 4-ट्रेडिंग सिस्टम (गारंटी) (तुरंत डाउनलोड) मैनुअल फॉरेक्स ट्रेडिंग सिस्टम मेटाट्रेडर 4 (एमटी 4) के लिए मैनुअल के साथ पूरा सिस्टम आज ही लन्दन है, लंदन विदेशी मुद्रा रश प्रणाली केवल अंतराल के व्यापारियों के लिए डिज़ाइन की गई है, जो वास्तविक समय में उजागर होने के दौरान बाजारों की गर्मी और कार्रवाई का आनंद लेना पसंद करती हैं। मेरा मतलब है, दीर्घकालिक व्यापार में आपके पोर्टफोलियो में विविधता लाने के लिए एक निवेश उपकरण के रूप में कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन अगर किसी जीवित रहने के लिए व्यापार करना है, तो आपको अंतर-व्यापारी होना चाहिए, क्योंकि असली धन लंदन विदेशी मुद्रा रश प्रणाली यह है कि यह केवल दो घंटों के लिए आवश्यक है, कभी-कभी और भी कम, अद्भुत परिणाम उत्पन्न करने के लिए इसका मतलब है कि आप पूर्णकालिक नौकरी कर सकते हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता सकते हैं, जबकि बकाया मुनाफा व्यापार को हासिल करने में सक्षम हैं आप जानते हैं कि मुझे क्या लगता है कि मैंने अपना खुद का कस्टम सूचक क्यों विकसित किया है, इसलिए सभी व्यापारिक संकेत क्रिस्टल स्पष्ट हैं। यह संकेतक मेरे लिए सभी बंदर-काम करता है और मुझे जो करना है वह मेरे दलाल में व्यापारिक आदेशों में मुहिम करना है। कोई और भ्रामक प्रणालियां, जो कि विरोधाभासी संकेतों का निर्माण करती है। सादगी अच्छा है और स्वचालन भी बेहतर है एक कारण लंदन विदेशी मुद्रा रश प्रणाली विशेष रूप से लंदन सत्र के पहले दो घंटों में व्यापार करती है: गति और अस्थिरता इसकी सबसे तेजी से बढ़ती समय घड़ी के आसपास है। इसका मतलब है कि आपके ट्रेडों को आपके लाभ लक्ष्यों की दिशा में गति स्विंग से चलाया जाएगा, मुझे खुशी है कि आप क्या करते हैं क्योंकि सच्चाई यह है कि यह महत्वपूर्ण नहीं है इसकी क्रॉलियल यह व्यापक रूप से स्वीकार किया जाता है कि सख्त मनी प्रबंधन नियम बाकी है, जो सफल व्यापारियों को बाकी हिस्सों से अलग करता है। लंदन विदेशी मुद्रा रश प्रणाली में एक बहुत ही शक्तिशाली धन प्रबंधन प्रणाली है, ताकि आप एक आंकड़ा किनारे के साथ व्यापार कर सकें, दीर्घकालिक सफलता को एक वास्तविकता बनाकर, मैं यहां इसका पीछा करने के लिए कटौती करने जा रहा हूं: विदेशी मुद्रा में पैसा बनाने के लिए केवल एक ही तरीका है, और एक विशेष प्रकार के व्यापार में अपने आप को विशेषज्ञ बनाने के लिए दरअसल, पतले आप अपना ध्यान कम संभावनाओं को फैलाते हैं कि आप किसी भी विशेष व्यापारिक रणनीति के मालिक होंगे। यही वजह है कि लंदन विदेशी मुद्रा रश प्रणाली 100 प्रतिशत विशेष रूप से दिन के एक विशेष समय (लंदन ओपन) और एक विशेष मुद्रा (स्टर्लिंग पाउंड) में गति चाल में विशेष है। मुझे फिर से कहें: सावधानी स्टाफ जाने का एकमात्र तरीका है व्यापारिक विशेषज्ञता: यह आइटम किसी कॉपीराइट, ट्रेडमार्क, और बौद्धिक संपदा अधिकारों का उल्लंघन नहीं करता है। इन उत्पादों की सूची पूरी तरह से नीति के साथ अनुपालन करते हैं और कॉपीराइट कानूनों का उल्लंघन नहीं करते हैं। मैं इस उत्पाद के एक प्राधिकृत पुनर्विक्रेता हूं और कॉपीराइट धारक लंदन रश - ब्रेकआउट ट्रेडिंग सिस्टम जुलाई 2012 में शामिल हुआ स्थिति: अल-क्यैस 13 डाक लंदन एक्सरेक्स्रश सिस्टम एक ब्रेकआउट टूल है, इससे पहले कि मैं जारी रखता हूं, इसकी एक ओपन रेंज ट्रेडिंग, पहले बाजार की घंटी की 30 मीटर, एक ब्रेकआउट आमतौर पर दिनों के रुझान के लिए व्यापारियों को चेतावनी देते हैं Tokyos सत्र के बाद टोक्यो सत्र के बाद ट्रेड किया जाता है, सिस्टम के निर्माता कहते हैं कि लंदन किसी भी अन्य बाजार की तुलना में अधिक अस्थिरता उत्पन्न करता है क्योंकि इसका व्यापार टोक्यो और न्यूयॉर्क दोनों के साथ मेल खाता है संकेतक अभी भी अपनी साइट पर 99 के लिए बिक्री के लिए है लेकिन मैं यहां हर किसी को यहां इस मुफ़्त में दे दूँगा और मुझे आशा है कि मैं किसी नियम को तोड़ दूंगा, मैं आपको मैनुअल दे दूँगा, कृपया सब कुछ पढ़िए, इसे 2 घंटे से अधिक समय नहीं लेना चाहिए जब मैंने चेक किया ऐतिहासिक परीक्षण के लिए मेरे पिछले चार्ट दावा के रूप में सूचक स्टर्लिंग जोड़े के साथ सबसे अच्छा काम करता है क्योंकि यह पौंड है जो सबसे ज्यादा लंदन में कारोबार होता है, सूचक भी एक मार्केट ट्रेंड इंडिकेटर होता है जिसे मैंने अपलोड किया है और यह आपको स्वचालित रूप से आपको एक बार लक्ष्य (लक्ष्य) और रोक देता है, यह कोई ईए नहीं है I केवल एक हफ्ते के लिए यह था और जब से हम एक वित्तीय तिमाही के अंत में हैं, लंदन की वाष्पशीलता शायद थोड़ी सूखा है, इस प्रकार कोई भी कारोबार नहीं खींचा गया है, कृपया इस पर एक पूरी तरह से जांच करें, यह है एक प्रणाली जो 99 लंदन एवेंक्रश में बेचती है, मुझे पता है कि यह एक पुरानी व्यवस्था है, लेकिन अन्य पोस्ट प्रकार का यह दावा करने वाले लोगों के साथ निधन हो गया है कि यह कार्य करना बंद कर सकता है कि कैसे एक रणनीति कार्य करना बंद कर सकती है और लोग अभी भी इस लंदन ब्रेक का व्यापार कर रहे हैं I कुछ सवाल हैं: 1. क्या लंदन स्टॉक एक्सचेंज अभी भी बीएसटी - जीएमटी 1 के साथ 8 भी खुला है। क्या टोक्यो एक्सचेंज किसी भी अन्य बाजार में बीएसटी से प्रभावित है। क्या मुझे एमटी 4 पर सटीक समय देने के लिए कुछ है, इसकी पीठ 1 घंटे, सर्वर लंदन में है लेकिन आईडी पता नहीं क्यों इसकी पीठ, संकेतक भ्रमित हो जाता है क्योंकि यह लंदन के 8 घंटे के भीतर 8 घंटे के भीतर एक व्यापार को खींचना चाहिए। 4. संकेतक 23:00 या 00.00 जीएमटी पर अपनी सेटिंग में टोक्यो से शुरू होता है, लेकिन इसके अनुसार, क्या मुझे इसे 01.00 पर स्विच करना चाहिए। यदि कोई लन्दन के व्यापारियों के पास है, तो आप ब्रेकआउट पर अपनी निजी विशेषज्ञता साझा कर सकते हैं

No comments:

Post a Comment