Thursday 1 March 2018

बाइनरी - विकल्प - याहू - जवाब


द्विआधारी विकल्प व्यापार कैसे काम करता है एक द्विआधारी विकल्प दो पार्टियों के बीच एक अनुबंध होता है जिसमें एक पार्टी (खरीदार) अन्य पार्टी (विक्रेता) को देता है और बदले में विक्रेता भुगतान करेगा अधिक दिखाएं एक द्विआधारी विकल्प दो पक्षों के बीच एक अनुबंध है जिसमें एक पार्टी (खरीदार) दूसरे पक्ष (विक्रेता) को भुगतान करता है और बदले में विक्रेता खरीदार को निश्चित राशि (या कुछ अन्य संपत्ति) का भुगतान करेगा अगर निर्दिष्ट घटना होती है यह घटना कुछ भी हो सकती है, लेकिन वित्तीय उत्पादों के साथ यह आमतौर पर भविष्य में कुछ बिंदु पर कुछ सुरक्षा या सूचकांक की कीमत पर आधारित है। कुछ उदाहरण: 30 जून 2013 को जब बाजार 30 जून 2013 को बंद हो जाता है तो डॉव जोन्स इंडस्ट्रियल औसत 15,000 से ऊपर होगा। ऐप्पल स्टॉक की कीमत इसकी तुलना में अधिक होगी, सभी मामलों में यह उत्तर के साथ प्रश्न का उत्तर देना संभव होगा हां या नहीं अनुबंध की शर्तों को एक स्पष्ट तरीका देना चाहिए कि प्रश्न का उत्तर दिया जाएगा। मैंने दो प्राथमिक प्रकार के द्विआधारी विकल्प देखा है एक प्रकार एक निजी कंपनी है जो सार्वजनिक मूल्य के लिए निर्धारित मूल्य के लिए बाइनरी विकल्प बेचती है। उदाहरण के लिए, वे आपको 10 विकल्प प्रति शुल्क ले सकते हैं और यदि ईवेंट तब होता है तो आपको 17 का भुगतान कर सकता है। इन साइटों को लगभग हमेशा बहुत कम समय के विकल्प होते हैं, इन साइटों पर ख़रीदना विकल्प कैसीनो में एक शर्त रखने के समान है, सिवाय इसके कि कैसीनो से आपकी अपेक्षित वापसी आमतौर पर बेहतर है अन्य प्रकार एक एक्सचेंज ट्रेडेड विकल्प है जहां कीमत बाजार द्वारा निर्धारित की जाती है। खरीदार और विक्रेता दोनों ही निवेशक या सट्टेबाज़ हैं इन विकल्पों के साथ आप आम तौर पर बहुत अधिक मूल्य देखेंगे और सबसे अधिक कैसीनो दांव की तुलना में बहुत अधिक बेहतर उम्मीद की जाएगी। ये विकल्प आम तौर पर लंबी अवधि के विकल्प होते हैं जब उन्हें जारी किया जाता है। निपटान की तारीख से पहले एक स्थिति को बंद करने के लिए निवेशक भी संभव है। ये विकल्प एक बुद्धिमान निवेश रणनीति के हिस्से के रूप में उपयोग किए जा सकते हैं, लेकिन सट्टेबाजी की रणनीति के रूप में कड़ाई से उनका उपयोग करना अभी भी संभव है। आप स्रोत (स्रोतों) से द्विआधारी विकल्पों पर बहुत अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं: मैंने कई मानक विकल्पों का कारोबार किया है और कई बार द्विआधारी विकल्पों को देखा है। मैंने उन्हें कभी आकर्षक नहीं मिला और कभी उनका कारोबार नहीं किया। zman492 middot 4 साल पहले बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग के साथ पैसा बनाने के लिए I39m बिल्कुल यकीन है कि इस बिंदु पर आपके प्रश्नों पर टिप्पणी करने वाले लोगों में से कोई भी कभी भी बाइनरी विकल्प को क्वाट्रेटेड नहीं करता है वे तुरंत अधिक I039m बहुत यकीन है कि इस बिंदु पर आपके सवालों पर टिप्पणी की है जो लोगों में से कोई भी कभी भी quottradedquot बाइनरी विकल्प है। वे तुरंत शेयर बाजार की तुलना में कुछ अलग देखते हैं और अभी पूरी चीज एक घोटाला है। अपने प्रश्न का उत्तर देने के लिए, अनुभव से, द्विआधारी विकल्प अनिवार्य रूप से समझौतों को तय कर रहे हैं। आप किसी निश्चित घटना में होने वाली एक प्रतिभूतियां बनाते हैं। उदाहरण के लिए, 1 बजे तक, यूयूआरएसडी मौजूदा स्तर (या कुछ प्रीफिक्स्ड लेवल) के ऊपर या उससे नीचे का कारोबार करेगा। यह तय करने के मुकाबले निवेशक के रूप में है कि यह उच्च या निम्न होगा यदि आप उच्च कहते हैं और EURUSD वास्तव में 1 बजे उच्च होता है, तो आपको सहमत राशि प्राप्त होगी, चाहे कितना EURUSD मूल्य पर सहमत हो। यह 0.001 ओवर या 0.1 हो सकता है, यह कोई समस्या नहीं करता है। यदि आप गलत हैं, तो फिर आप अपना संपूर्ण निवेश खो देंगे, फिर भी चाहे कीमत कितना बदल गई हो। स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है, विजेताओं और हारने वाले होंगे और ये सभी अल्पकालिक रुझानों को पहचानने के लिए आपके कौशल पर निर्भर करता है। क्योंकि आप निर्णय लेने वाले हैं, आप एक विजेता चुनने की उतनी ही संभावना है क्योंकि आप एक हारे हुए हैं आप जानते हैं कि व्यापार में भुगतान क्या हो रहा है और कुछ बाइनरी विकल्प साइट आपको मूल निवेश (या यदि आप प्रीमियम पर हैं, तो) की छूट के अनुसार निर्धारित अवधि से पहले अपनी स्थिति बंद करने की अनुमति देते हैं। I039d इस बारे में अधिक गहराई से आपको बात करने में प्रसन्न रहें, एक संदेश भेजने के लिए स्वतंत्र महसूस करें Prudence middot 11 महीने पहले Binary Options Trading New Zealand मैं व्यापार में जाना चाहता हूँ। मैं द्विआधारी विकल्पों में देख रहा हूं, लेकिन मैं नहीं जानता कि कौन सबसे अच्छा है और अगर उनका भरोसा किया जा सकता है अगर इसके घोटाले को खोने के लिए मेरे बहुत पैसे हैं क्या वहां कोई विश्वसनीय योग्य बाइनरी विकल्प हैं I केवल उन लोगों से सुनना चाहते हैं जिनके पास तथ्य हैं I धन्यवाद द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग न्यूजीलैंड मैं व्यापार में जाना चाहता हूँ। मैं द्विआधारी विकल्पों में देख रहा हूं, लेकिन मैं नहीं जानता कि कौन सबसे अच्छा है और अगर उनका भरोसा किया जा सकता है अगर इसके घोटाले को खोने के लिए मेरे बहुत पैसे हैं क्या वहां कोई विश्वसनीय योग्य बाइनरी विकल्प हैं I केवल उन लोगों से सुनना चाहते हैं जिनके पास तथ्य हैं I धन्यवाद आपका उत्तर जोड़ें दुर्व्यवहार की रिपोर्ट करें अतिरिक्त जानकारी यदि आपको लगता है कि आपकी बौद्धिक संपदा का उल्लंघन किया गया है और शिकायत दर्ज कराना चाहते हैं, तो कृपया हमारी कॉपीराइट बीमा पॉलिसी बाइनरी ट्रेडिंग विकल्प देखें I हाल ही में ऑनलाइन कुछ अतिरिक्त नकदी बनाने के तरीकों के लिए इंटरनेट खोज रहा है और मैंने पाया दोहरे विकल्प। मैं यूट्यूब और अन्य वेबसाइटों पर विभिन्न रणनीतियों के बारे में कुछ शोध कर रहा हूं। यूट्यूब पर अधिकांश सामान घोटाले की तरह लगता है मैं मोमबत्ती की छड़ी पैटर्न की तरह है, हालांकि मैंने एक गुच्छा देखा है। अधिक हाल ही में I039ve कुछ अतिरिक्त नकद ऑनलाइन बनाने के तरीकों के लिए इंटरनेट खोज रहा है और मैं द्विआधारी विकल्प पाया। मैं यूट्यूब और अन्य वेबसाइटों पर विभिन्न रणनीतियों के बारे में कुछ शोध कर रहा हूं। यूट्यूब पर अधिकांश सामान घोटाले की तरह लगता है मैं मोमबत्ती स्टिक पैटर्न की तरह काम करता हूं, हालांकि मैंने 5 चरणों के साथ युसेन्स पर 60 सेकंड 5 प्वाइंट डेसमस्टम सिस्टम के बारे में वीडियो का एक गुच्छा देखा है और यह 5 वें व्यापार के लिए गारंटीकृत जीत है। I039ve ने एक डेमो अकाउंट पर रणनीति की कोशिश की। मैंने लगभग 80 और फिर 5 वें व्यापार के साथ आया और मैं हार गया मैंने इसे कई बार परीक्षण किया है और कभी-कभी मैं 5 वें व्यापार को जीत सकता हूं और कभी-कभी मैं हार जाता हूं, लेकिन उसके बाद से केवल 70 रिटर्न के बाद आप पैसे गंवाते हैं। जब तक मैं 5 वें व्यापार के साथ अशुभ नहीं मिल जाता तब तक मैं पैसे कमाऊंगा, तब मैं पैसे खो देता हूं मैं उस रणनीति को पसंद करता हूं क्योंकि यह बहुत जुआ जैसा दिखता है, जिसे मैं करना चाहता हूं। मैंने सोचा है कि कैसे मोमबत्ती स्टिक चार्ट को थोड़ा सा पढ़ने के लिए। I039ve संकेत के बारे में पढ़ें जैसे हथौड़ा, फांसी आदमी, कब्र doji, doji स्टार और कुछ अन्य I039m सुनिश्चित नहीं है कि कौन सा साइट विश्वसनीय हैं, इसलिए मुझे कुछ सुझाव चाहिए मैं उन इक्विप्शन में बहुत रुचि रखता हूं जिनकी कम जमा राशि और अन्य वेबसाइटों के विपरीत एक शांत चार्ट था जो कम से कम 200 की आवश्यकता होगी। Pls ने मेरे ऊपर दिए प्रश्नों को पढ़ा है: 1. कुछ रणनीतियों क्या हैं 2. विनियमित दलालों कौन से भरोसेमंद हैं 3. अन्य सिफारिशें 4. आपका अनुभव 5. यह इसके लायक है धन्यवाद सभी को धन्यवाद अत्यधिक सराहनीय। अपना उत्तर जोड़ें बाइनरी ट्रेडिंग विकल्प हाल ही में I039ve कुछ अतिरिक्त नकद ऑनलाइन बनाने के तरीकों के लिए इंटरनेट खोज रहा है और मुझे द्विआधारी विकल्प मिले हैं मैं यूट्यूब और अन्य वेबसाइटों पर विभिन्न रणनीतियों के बारे में कुछ शोध कर रहा हूं। यूट्यूब पर अधिकांश सामान घोटाले की तरह लगता है मैं मोमबत्ती स्टिक पैटर्न की तरह काम करता हूं, हालांकि मैंने 5 चरणों के साथ युसेन्स पर 60 सेकंड 5 प्वाइंट डेसमस्टम सिस्टम के बारे में वीडियो का एक गुच्छा देखा है और यह 5 वें व्यापार के लिए गारंटीकृत जीत है। I039ve ने एक डेमो अकाउंट पर रणनीति की कोशिश की। मैंने लगभग 80 और फिर 5 वें व्यापार के साथ आया और मैं हार गया मैंने इसे कई बार परीक्षण किया है और कभी-कभी मैं 5 वें व्यापार को जीत सकता हूं और कभी-कभी मैं हार जाता हूं, लेकिन उसके बाद से केवल 70 रिटर्न के बाद आप पैसे गंवाते हैं। जब तक मैं 5 वें व्यापार के साथ अशुभ नहीं मिल जाता तब तक मैं पैसे कमाऊंगा, तब मैं पैसे खो देता हूं मैं उस रणनीति को पसंद करता हूं क्योंकि यह बहुत जुआ जैसा दिखता है, जिसे मैं करना चाहता हूं। मैंने सोचा है कि कैसे मोमबत्ती स्टिक चार्ट को थोड़ा सा पढ़ने के लिए। I039ve संकेत के बारे में पढ़ें जैसे हथौड़ा, फांसी आदमी, कब्र doji, doji स्टार और कुछ अन्य I039m सुनिश्चित नहीं है कि कौन सा साइट विश्वसनीय हैं, इसलिए मुझे कुछ सुझाव चाहिए मैं उन इक्विप्शन में बहुत रुचि रखता हूं जिनकी कम जमा राशि और अन्य वेबसाइटों के विपरीत एक शांत चार्ट था जो कम से कम 200 की आवश्यकता होगी। Pls ने मेरे ऊपर दिए प्रश्नों को पढ़ा है: 1. कुछ रणनीतियों क्या हैं 2. विनियमित दलालों कौन से भरोसेमंद हैं 3. अन्य सिफारिशें 4. आपका अनुभव 5. यह इसके लायक है धन्यवाद सभी को धन्यवाद अत्यधिक सराहनीय। अपना उत्तर जोड़ें दुर्व्यवहार की रिपोर्ट करें अतिरिक्त जानकारी यदि आपको लगता है कि आपकी बौद्धिक संपदा का उल्लंघन किया गया है और शिकायत दर्ज करना चाहते हैं, तो कृपया हमारी कॉपीराइट की नीति देखें दुर्व्यवहार की रिपोर्ट करें अतिरिक्त जानकारी यदि आपको लगता है कि आपकी बौद्धिक संपदा का उल्लंघन हुआ है और शिकायत दर्ज करना चाहते हैं, कृपया हमारी कॉपीराइट बीमा नीति देखें

No comments:

Post a Comment