Saturday 3 March 2018

बनाम व्यापार कार्ड प्रणाली


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चाहता था। प्रणाली, लेकिन भयभीत या बहिष्कृत महसूस किया, या शायद किसी भी जो 8217s बनाम कभी नहीं सुना। सिस्टम और इसके बारे में अधिक जानना चाहता है, इस आलेख के लिए एक सभ्य प्राइमर के रूप में काम करना चाहिए। सिस्टम 2 पीसीजी खेलेंगे। लड़ाई जल्द ही शुरू होती है, इसलिए तैयार हो जाओ 8211 बनाम। सिस्टम 2 पीसीजी जनरल कॉन 2015 में इस गर्मी की शुरुआत करता है यह डैनी मंडल है वि के पुन: लॉन्च के लिए प्रमुख गेम डिजाइनर। प्रणाली बहुत सारे लोग सोच रहे हैं कि खेल में कौन सी बदलाव किए गए हैं, तो यहां पर यह बताया गया है कि मैं कौन हूं और यह परियोजना कैसा रही है। (आगे बढ़ने और अच्छी चीजों को पाने के लिए स्वतंत्र महसूस करें) 2003 में वापस रास्ता मूल बनाम पर चार मुख्य डिजाइनरों में से एक था। सिस्टम टीसीजी (माइक हूमेल, मैट हारा और एड फ़ियर के साथ) मैंने बनाम काम किया। कुछ वर्षों के लिए सिस्टम, और फिर अपर डेक (सबसे विशेष रूप से विश्व Warcraft टीसीजी) पर अन्य खेलों पर काम करने के लिए चला गया। फिर मैं बेन कोकोस्की के साथ एक छोटे डिज़ाइन स्टूडियो (सुपर विस्मयकारी गेम्स) शुरू करने से पहले थोड़ी देर के लिए वीडियो गेम में चला गया। एक और अपर डेक फिटकिरी जब हमारे पुराने दोस्त जेसन ब्रेनर ने एक साथ काम करने के बारे में कुछ साल पहले हमें पिंग किया, तो हम मौके पर उछाल गए ऊपरी डेक के लिए हमारा पहला गेम पौराणिक मुठभेड़ों था एक एलीएन डेक बिल्डिंग गेम (जो डेविन लॉज़ के महान पौराणिक आधार पर आधारित था। एक मार्वल डेक बिल्डिंग गेम)। इसके बाद जेसन ने हमें वापस लाने के बारे में बात की। सिस्टम जेसन के साथ गेम के बारे में हमारे पास बहुत बड़ी चर्चा थी हमने गेम डिजाइन पर चर्चा की संग्रहणीयता संगठित खेल और अधिक हमने उन बातों के बारे में बात की जो विस्फोट की शुरुआत और वि। प्रणाली और जिसके परिणामस्वरूप उसके अंतिम मौत हमने बाजार पर चर्चा की और कैसे गेम और गेम डिजाइन की दुनिया 2015 से अलग थी, जब वह 2004 में हुई थी (जब मार्वल ऑरिजिन जारी हुआ)। बहुत सारे विचार इस पुन: लॉन्च में चले गए, लेकिन आज के लिए मैं गेम डिजाइन पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं। जब हमने जेसन के साथ डिजाइन पर चर्चा की तो हम सभी एक बिंदु पर वापस आ रहे थे: पहुंच सभी मूल वि के बावजूद। सिस्टम महान गुण, यह एक अपेक्षाकृत दुर्गम खेल था। यह सीखने के लिए बहुत सारे बुनियादी नियम हैं, जैसे कि संरचनाएं काम करती हैं, धीरज का नुकसान उठाना, प्लॉट ट्विस्ट्स को फ्लाईटिंग करना या उन्हें हाथ, संसाधन लागत और थ्रेशोल्ड की लागत, टीम के हमलों और सुदृढीकरण, एक मुफ़्त वसूली इत्यादि का सामना करना पड़ रहा था। यह भी चुनौतीपूर्ण था खेल खेलते हैं (अच्छी तरह से खेलते रहें) क्योंकि बहुत सारी चीजों पर विचार करने के लिए (विशेष रूप से गठन कदम, बार-बार अपने चेहरे को नीचे की ओर देखकर, और विभिन्न हमले के विकल्प मानसिक प्रवाह चार्ट को नीचे जा रहे हैं) खेलते हैं। और क्योंकि यह गेम चुनौतीपूर्ण था, यह अक्सर धीमी चालें और लंबे समय तक खेल लेती है, जिसका अर्थ है कि आवश्यक प्रतिबद्धता खेलने का चयन भी करता है। मुझे यहां एक पल के लिए यहाँ रोकना चाहिए और कुछ स्पष्ट करना चाहिए। जब मैं कहता हूं कि मूल खेल मुश्किल था, मेरा मतलब यह नहीं है कि यह हर किसी के लिए मुश्किल था। लेकिन 8212 के लिए पर्याप्त खिलाड़ियों के लिए मुश्किल था और कई संभावित खिलाड़ियों के लिए बहुत कठिन था क्योंकि यह खेल के समग्र जीवनकाल को नुकसान पहुंचा था। तो नये वि के लिए लक्ष्य। प्रणाली को गेम को अधिक से अधिक श्रोताओं को जितना संभव हो, आमंत्रित करने के तरीकों को खोजना था, जबकि कोर मैकेनिक्स को बनाए रखना जो मूल बनाम बना। पहली जगह में इतनी बड़ी व्यवस्था हम गेम को हर कोण से देखकर शुरू कर दिया, और हमने टेबल पर सब कुछ डाल दिया। हमने चर्चा की कि गेम इंजन के किन पहलुओं को सबसे प्रतिष्ठित और सबसे ज्यादा ज़रूरत से ज़्यादा ज़रूरत नहीं थी। हमने प्रत्येक गेम नियम को देखा है कि कौन सा वजन अपनाते हैं हमारी यह राय है कि खेल डिजाइन में, कम नियम एक्सेस और सुन्दरता के मामले में दोनों बेहतर हैं यह विशेष रूप से वि जैसी गेमों में सच है। सिस्टम जहां कार्ड पर खुद के कई नियम हैं हमने छोटे मुद्दों की जांच की (जैसे कि यह थ्रेसहोल्ड की कीमतों के बराबर है), बड़े मुद्दों (जैसे धीमे गठन कदम), संरचनात्मक मुद्दे (जैसे कि खड़ी चरित्र की वक्र कैसे आपके बूंदों को मारने के महत्व को बढ़ाना), और सूक्ष्म मुद्दों (जैसे पहले कुछ मुड़ के दौरान नाटक या सार्थक फैसले के लिए संभावित होने के लिए) अंत में हम अनिवार्य रूप से इस खेल को अलग कर लिया और इसे एक साथ और अधिक सुव्यवस्थित, तेज-स्कीइंग पैकेज में वापस डाल दिया। नया गेम पुराने गेम के समान ही डीएनए है, लेकिन जैसा कि आप देखेंगे, इसके कई सिस्टम अपडेट हो चुके हैं। इससे पहले कि मैं परिवर्तनों में डुबकी लगाऊं, वही बहुत जल्द वैसे ही एक त्वरित ठहरने के लिए: प्रत्येक खिलाड़ी की एक फ्रंट पंक्ति है पिछली पंक्ति । और संसाधन पंक्ति (पिछला पंक्ति जो कि समर्थन पंक्ति कहलाती थी।) आप प्रति कार्ड प्रति मोड़ दोहराते हैं। आप संसाधन के रूप में किसी भी कार्ड खेल सकते हैं, लेकिन कुछ कार्ड संसाधन पंक्ति में विशेष सामान देते हैं। अपने फॉर्मेशन स्टेप के दौरान आप अपने पात्रों को पुनर्व्यवस्थित कर सकते हैं। वर्ण एक दूसरे पर प्रत्यक्ष हमला करते हैं और दंग रह जाते हैं (और KO8217d)। कई अक्षर उड़ान और रेंज हैं टीम हमलों हैं वर्ण अद्वितीय हैं और पावर-अप हैं। प्लॉट ट्विस्ट्स हैं (लेकिन वे थोड़ा अलग तरीके से काम करते हैं) वहाँ स्थान हैं (लेकिन वे बहुत अलग तरीके से काम करते हैं) Whats अलग अस्वीकरण 1 इससे पहले कि इन्हें वास्तव में खेल खेलने का मौका मिल गया, इससे पहले इन परिवर्तनों में से कुछ के प्रभाव की कल्पना करना मुश्किल हो सकता है। अस्वीकरण 2 अभी के लिए मेरे पास केवल परिवर्तनों की व्याख्या करने का समय है अगर ब्याज की संभावना है, तो मैं बाद में प्रत्येक परिवर्तन के पीछे तर्क में जा सकता हूं। यहां मूल वि के बीच मुख्य अंतर हैं। प्रणाली और नए वि। सिस्टम 2 पीसीजी: घावों की बजाय धीरज पात्रों की एक नई स्टेट है जिसे स्वास्थ्य कहा जाता है। जब एक चरित्र दंग रह जाता है, स्टन या सफलता की क्षति लेने के बजाय, यह एक घाव प्राप्त करता है अगर यह बहुत अधिक घावों को लेता है, तो यह कोोड हो जाता है कई पात्रों में केवल 1 स्वास्थ्य है, इसलिए जब उन्हें दंग रह जाए तो उन्हें तुरन्त कोड मिलता है। इसका मतलब यह है कि उन्हें बचाने के लिए महत्वपूर्ण है, या कम से कम सुनिश्चित करें कि वे बाहर निकलने से पहले बहुत कुछ करते हैं। मुख्य पात्र प्रत्येक खिलाड़ी 8220 मुख्य चरित्र 8221 के साथ खेलना शुरू कर देता है जो नियमित वर्णों (सहायक अक्षर कहा जाता है) की तरह काम करता है, सिवाय इसके कि जब आपके मुख्य चरित्र को खेल से बाहर निकाल लेते हैं। अधिकांश मुख्य पात्रों में 5 या 6 स्वास्थ्य होते हैं मुख्य पात्रों के बारे में कहने के लिए बहुत सारे लोग हैं (जैसे बॉक्स 16 विभिन्न लोगों के साथ आता है, और वे विशेष रूप से नए खिलाड़ियों के लिए एक महान डेक-बिल्डिंग हुक बनाते हैं), लेकिन एक चीज जो मैं वास्तव में कवर करना चाहता हूं वह है कि ज्यादातर खेलों में आपके पास एक नायक या अवतार है, जो वि। सिस्टम 2PCG आपका मुख्य चरित्र आपके सहायक वर्णों की तरह बिल्कुल काम करता है: इसमें एटीके और डीईएफ है, और कुछ में उड़ान या रेंज है। यह आपके सामने या पीछे की पंक्ति में जाता है और आप अपने फॉर्मेशन स्टेप के दौरान इसे स्थानांतरित कर सकते हैं। यह हमला कर सकता है, किसी भी अन्य चरित्र की तरह युद्ध में हमले और झगड़े। हालांकि, दो प्रमुख अंतर हैं: 1) प्रभाव का एक मुट्ठी मुख्य वर्ण विशेषकर देखें 2) प्रत्येक मुख्य चरित्र में एक स्तर 1 और एक स्तर 2 संस्करण है। आप स्तर 1 संस्करण से शुरू करते हैं, और इस गेम के दौरान आप एक्सपी कमाने के लिए नाटकों को बना सकते हैं और इसे ऊपर बढ़ा सकते हैं, जिससे इसे और अधिक शक्तिशाली बना दिया जा सकता है और एक नया सुपर पावर अनलॉक कर सकता है। एक अलग तरीके से प्रत्येक मुख्य चरित्र स्तर (कप्तान अमेरिका टीम हमलों को पसंद करता है, थानोस को केओ अक्षर चाहता है, लोकी प्लॉट ट्विस्ट्स इत्यादि), इसलिए खेल के दौरान आपकी बोर्ड की उपस्थिति को किनारे करने या घावों को प्राप्त करने के अलावा विरोधियों मुख्य चरित्र, आपके प्रतिद्वंद्वी को ऐसा करने से रोकने के प्रयास में आपके मुख्य चरित्र को समतल करने के अतिरिक्त लक्ष्य होगा। पुनर्प्राप्ति चरण के दौरान पूर्ण वसूली, आपके सभी चुस्त पात्रों (आपके मुख्य चरित्र सहित) ठीक हो जाएंगे। मूल बनाम सरलीकृत पंक्तियाँ और तेज़ स्वरूप। प्रणाली, आप अपने सामने की पंक्ति में कुछ अक्षर और अपनी पिछली पंक्ति में कुछ जगह रखेंगे, और फिर तय करेंगे कि किससे रक्षा कर रहे थे। वि में सिस्टम 2 पीसीजी, ये सभी मामलों में फ्रंट में whos और पीठ में whos है। अगर किसी को सामने में सामने आ जाता है तो पीछे के सभी अक्षर संरक्षित होते हैं। यह बदलाव गेमप्ले के बारे में कई चीजों को प्रभावित करता है, लेकिन बड़े लोग हैं: यह नाटकीय रूप से फॉर्मेशन स्टेप को गति देता है, जिससे इसे बैक रो वर्णों की रक्षा के लिए आसान और बढ़ाया और फ्लाइंग वर्णों के मूल्य में वृद्धि होती है भी सीमा है, और फ्लाइंग वर्ण बैक रो पर हमला कर सकते हैं)। टीम के हमलों के महत्व को बढ़ाते हुए भी अधिक सूक्ष्म निहितार्थ हैं, लेकिन जब आप खेलते हैं तो आप सभी को यह आंकड़ा देंगे। व्यक्तिगत परिवर्तन और नई टाइमिंग सिस्टम वि में। सिस्टम 2 पीसीजी, प्रत्येक खिलाड़ी अपने या अपने स्वयं का मोड़ लेता है कई वजहें हैं कि हम साझा वायदे से दूर चलना बंद कर रहे हैं (बहुत से और बहुत जटिल हैं, लेकिन अब इन्हें बहुत मुश्किल है), लेकिन एक साधारण कारण यह है कि व्यक्ति खेल को एक टन में तेजी लाता है बारी अनुक्रम अब है: ड्रा चरण। दो कार्ड ड्रा। रिकवरी चरण अपने सभी वर्ण पुनर्प्राप्त और तैयार करें निर्माण चरण एक संसाधन खेलते हैं, भर्ती वर्ण, अपने गठन को फिर से संगठित करें मुख्य चरण एक समय में किसी भी संख्या में कॉम्बोस प्रारंभ करें आपकी बारी के दौरान, आपका विरोधी केवल प्लॉट ट्विस्ट खेल सकते हैं या कॉम्बैट के दौरान शक्तियों का उपयोग कर सकते हैं (यह परिवर्तन भी खेल की गति को बढ़ाता है)। प्रत्येक प्लॉट ट्विस्ट और सुपर पावर के दौरान, जिसके दौरान चरण इस्तेमाल किया जा सकता है या यदि आप कॉम्बैट के दौरान इसका उपयोग कर सकते हैं। पुनर्जीवित संसाधन प्रणाली और सुपर पावर आप अभी भी एक संसाधन के रूप में किसी भी कार्ड का सामना कर सकते हैं, लेकिन जिस तरह से प्लॉट ट्विस्ट्स और स्थान काम अलग है। प्लॉट ट्विस्ट्स अब केवल आपके हाथ से खेला जाता है जगहें अपनाए जाने की बजाए और अपनी शक्तियों के बजाय, वे सुपर पावर सक्रिय करने के लिए खर्च किए जाते हैं जो मुख्य पात्रों और कुछ सहायक वर्णों पर पाए जाने वाले शक्तिशाली प्रभाव हैं Nuff ने कहा कि वे नए वि के सभी प्रमुख यांत्रिकी हैं। प्रणाली। इसमें मामूली जानकारी है (जैसे कि मुख्य पात्रों के ऊपर उठकर और क्या मुल्लागन नियम होता है), और कुछ चीजें हैं जो आपको देखने के बजाय महसूस होती हैं (जैसे कि चापलूसी वाला स्टेट वक्र हमेशा वक्र पर अपने बूंद को मारने के दबाव को छोड़ देता है, और आप वास्तव में कैसे एक मुकाबला अपने तरीके से चालू करने के लिए बारी 1 पर एक प्लॉट ट्विस्ट खेल सकते हैं)। लेकिन मैं कल्पना करता हूं कि एक बार अपने हाथों में कार्ड होने के बाद सब कुछ समझना आसान होगा। जाने से पहले मुझे एक और बात कहना चाहिए मुझे पता है कि आप में से कुछ महसूस कर सकते हैं कि नया गेम बस नहीं है। सिस्टम अब और नहीं मैं निश्चित रूप से किसी की राय के साथ बहस नहीं कर सकता मैं यह कह सकता हूं कि, इस उत्पाद को बनाने में, हमने उन चीज़ों को ले लिया जिन्हें हम मूल बनाम के बारे में जानते थे। प्रणाली और उन्हें भी बेहतर बनाने की कोशिश की संभवत: आपको खेल को फिर से ब्रांडेड करना चाहिए था, क्योंकि यह 8216 वी सिस्टम थीम 8217 के साथ एक नया गेम के रूप में बेहतर होगा। I8217m अनुमान लगा रहा है कि शत्रुओं और जहर-स्पिटर्स आपके लॉन्च को जमीन में हरा देंगे। I8217m अंतिम निर्णय पारित करने के लिए प्रतीक्षा करने के लिए जा रहा है जब तक मुझे वास्तविक कार्ड देखने का मौका मिलता है, और खेलो। निजी तौर पर, मुझे आशा है कि मुझे 2 पीसीजी खेलना पसंद है और मुझे आशा है कि मुझे कोई नया गेम खेलने के लिए तैयार हो सकता है लेकिन मुझे लगता है कि आप 8217re बहुत से लीगेसी खिलाड़ियों (जो कि आपके मुफ्त विज्ञापन भी हैं) को खोने जा रहे हैं, क्योंकि काफी आसानी से। यह is88217t बनाम सिस्टम इसलिए संसाधन पंक्ति में केवल स्थान का उपयोग किया जा सकता है बाकी सब कुछ मर चुका है क्या यह मन्ना की तरह मैं डोने 8217t जादू खेलता है, इसलिए I8217m यकीन नहीं है। ऐसा लगता है कि वहाँ 8217s अभी भी थका है, लेकिन कोई धीरज नुकसान, इसलिए फिर से मजबूत करने के लिए कोई फायदा नहीं है जब आप अपने मुख्य चरित्र KO8217d है एक खो दिया चरित्र can8217t वापस स्तब्ध किया जा सकता है, जब तक यह एक दूसरे के चरित्र अजीब पर हमला नहीं जब तक यह खो दिया है। लेकिन फ्लाइंग पात्रों को कुछ भी वापस दंग किया जा सकता है किसी भी कार्ड को संसाधनों के न केवल स्थानों पर इस्तेमाल किया जा सकता है। जब आपका मुख्य चरित्र KO8217d होता है, तो आप खो देते हैं, तो आप को 8217 के बारे में रणनीतियों की ज़रूरत होती है कि इसे अपने मुख्य चरित्र को बिना बहुत ज्यादा या बहुत बार सामने आने के बाद कैसे कार्रवाई करनी चाहिए। जटिलताओं अभी भी वहां हैं, लेकिन वे 8217वे को मुकाबला चरण में स्थानांतरित कर दिया गया है जहां वे एक सुपर हीरो गेम के लिए उपयुक्त हैं। फ्लाइंग वर्ण अभी भी हास्यास्पद अक्षर हैं, वे केवल पिछला पंक्ति पर हमला करने के लिए फ्रंट रो पर उड़ सकते हैं। और हाथापाई का मुकाबला करने में, आप हमेशा हिट हो सकते हैं क्योंकि उस 8217 के हाथापाई आम तौर पर काम करता है। नारंगी विवाद के बहुत ज्यादा नहीं खेला। सिस्टम (लेकिन मुझे पता था कि कैसे खेलना है), ये परिवर्तन सबसे ज्यादा समग्र रूप से इसे समग्र रूप से बेहतर बनाने के लिए लगता है। एक साथ मुड़ें एक मुद्दा था, एक प्रति मुक्ति के कई पात्रों को खोने का कोई मुद्दा था, आपकी कथनों को नहीं रोकना एक मुद्दा था। तो, कुल मिलाकर, मैं आपको सराहना करता हूं उम्मीद है कि आप लोग ओपी के बारे में जल्द ही बात करेंगे (एक TO, it8217s महत्वपूर्ण के रूप में एक बनाम सिस्टम वयोवृद्ध के रूप में मैं इन नए नियमों को रोमांचक और अभिनव खोजता हूं। मैंने पिछले कुछ वर्षों में अपने कुछ युवा मित्र को मिलाने की कोशिश की और वे इसे ठीक से खेलते हुए , वे बोझिल सीखने की अवस्था से कुछ हारे हुए थे। यह विशेष रूप से स्वास्थ्य प्रणाली को सरल करता है, जो कुछ भी था जिसे मैं 8220custom8221 शासन के रूप में भी सम्मिलित कर रहा था: p यह बहुत ही रोचक सामान है। मुझे लगता है कि मुख्य चरित्र के रूप में धीरज के विरोध में डेकबिल्डिंग और गेमप्ले के बारे में कहा गया मुख्य चरित्र, और स्तर अप कुछ है जिसके बारे में मैं और अधिक सुनना चाहूंगा। आप ने उपकरण का उल्लेख किया I7217t। क्या यह अभी भी Thanos और Captain America के साथ एक कारक है मिश्रण, मैं एक गॉंटलेट ग्रहण करता हूं और ढाल ढोते हुए शायद 8211 के क्रम में हो सकता है जब वे ऊपर उठते हैं तो पहल को खत्म करना और साझा मोड़ संभवतः सबसे बड़ा परिवर्तन है जो मैं यहाँ देख रहा हूं। दिनों में हम सभी को याद है, खिलाड़ी इसके साथ ही प्रतिद्वंद्वी अपनी खुद की बिल्ड शुरू करने से पहले उनके गठन को स्थापित करेगा, इस प्रकार प्रतिद्वंद्वी को हमले से पहले पहल खिलाड़ी 8217 के गठन को देखने के लिए एक फायदा मिलता है। और प्रत्येक मोड़ रिकवरी में खत्म हो जाएगा ताकि दोनों खिलाड़ी अगले मोड़ पर तैयार हो जाएं। अब ऐसा लगता है कि यह पारंपरिक संसाधनों के खेल में उतना ही खेलेंगे जितना कि खेलने में क्या है जो वसूली चरण तक आपके पास है जो अब आपके टर्न की शुरुआत में हुआ है, न कि शेयर के अंत के अंत में। यद्यपि यह अनुभवी खिलाड़ियों के लिए सबसे बड़ा समायोजन हो सकता है, फिर भी वे और नए लोगों को परंपरागत मोड़ अनुक्रम के अनुकूल नहीं होना चाहिए। ऐसा लगता है कि यह अभी चमत्कारिक अक्षरों के लिए अनन्य होगा क्या 2 पीसीजी की उम्मीद की सफलता के साथ अन्य फ्रेंचाइजी को विकल्प देने की कोई योजना है और जनरल कोन में इस पुनरुद्धार की तलाश में नकद टूर्नामेंट होंगे। मुझे उम्मीद है कि यह अच्छी तरह से करता है Gen Con में 10K है, और हम निश्चित रूप से हमारे दूसरे लाइसेंसों को विवाद में लाने की योजना बना चुके हैं। सिस्टम 2 पीसीजी मुझे लगता है कि वी.एस. के साथ समस्या क्यूमेटिक स्ट्रेटी और 8220pro सर्किट 8221 थी, गेम मैकेनिक्स नहीं। अब आप गेम को बदल रहे हैं और 10k और प्रो 8217 के रखरखाव को क्षमा कर रहे हैं, परन्तु मैं इसे don8217 प्राप्त करता हूँ। गठन की तैयारी के पीछे का कारण यह था कि जिस व्यक्ति पर पहले हमला किया गया था वह एक फायदा था, इसलिए किसी भी पहल के बिना रक्षा के व्यक्ति सक्षम था हमलावरों के गठन के आधार पर बनाने के लिए। बिना किसी पहल के व्यक्ति को अभी भी एक फायदा था, हालांकि उन्होंने आखिरी, आखिरी आदि का गठन किया था। यह संतुलित था, एमटीजी में पूरी तरह से बदल दिया गया है, जैसे कि जिस व्यक्ति को पहले आसानी से कार्ड ड्रॉ और हार जाता है जब तक कि विशेष नियमों की अनुमति नहीं दी जाती। आप लोगों ने खेल में ये परिवर्तन कैसे किए और उन्हें लगता है कि वे अच्छे थे। एसएमएच यहाँ 8217 एक व्यक्ति वोट के लिए 8220more स्पष्टीकरण प्राप्त करने के लिए एक वोट 8221 (I8217m यकीन है कि जेफ ने वीएस सिस्टम कलेक्टिव फेसबुक समूह पर बहुत अधिक ऐसे अनुरोध देखे हैं) मैं किसी भी भ्रम के तहत नहीं था कि वी.एस. पुन: लॉन्च बिल्कुल वैसा ही होगा, लेकिन ये अपडेट पुराने गेम का कम परिवर्तन और अधिक नई सृष्टि जो मूल वी.एस. प्रणाली से पहलुओं को उधार लेता है मेरे लिए कि 8217s दुनिया के अंत और I8217m निश्चित रूप से इस खेल को बाहर करने की कोशिश करने के लिए तैयार है और अगर मैं इसे पसंद है don8217t आग पर 50 रोशनी का मौका लेने के लिए, लेकिन मुझे लगता है कि इस बिंदु पर एक पुन: लॉन्च इस खिंचाव का एक सा है विशेष रूप से जब लक्ष्य पदों के लिए केवल 8217 (केवल 8220 प्वाइंट्स शुरू किए गए हैं, 508221 के बदले 60 धीरज के साथ शुरू होते हैं) बल्कि वे पूरी तरह से बदल दिए गए थे। बहुत कम से कम हालांकि I8217d समझने की तरह क्यों यह निर्णय किया जाना चाहिए यह वीआईएस 8217t मूल वी.एस. के करीब हो सकता है। मुझे इस पोस्ट में रखी गई सामान्य इच्छाएं मिलती हैं और ऐसे नुकसान जो मूल रूप से खेल के निधन के लिए प्रेरित होते हैं, लेकिन इसे 8217d अच्छा लगता है कि किस प्रकार विशेष परिवर्तनों को प्रेरित किया गया है और इस तरह के व्यक्तियों के वास्तव में वांछित परिणाम बदलते हैं। मैं इस धारणा के तहत था कि यह पूरी तरह से नया खेल नहीं, एक पुन: लॉन्च हुआ था। इस खेल को अच्छी तरह से खेलने के लिए आवश्यक जटिलता और रणनीति यही है कि मैं लगभग 10 साल पहले क्यों खेल रहा था। और अब यह सिर्फ इतना अलग लग रही है। दो सचमुच बड़ा सवाल हैं जो aren8217t यहाँ उत्तर दिया: 1) क्या खेल अभी भी इसकी लागत मैकेनिक के रूप में दहलीज का उपयोग करता है, या प्लॉट ट्विस्ट्स को अब खेलने के लिए संसाधनों की आवश्यकता होगी 2) क्या वर्ण अभी भी समान मूल्य वृद्धि प्रणाली (55 के 3, 77 के लिए उपयोग करेंगे) 4, 99 5, 1212 के लिए 6) पुराने खेल के रूप में मुझे कहना होगा कि सतह पर नियम बदलता है एक अच्छा निर्णय 8211 वीएस जैसा लगता है। अक्सर एक गणित परीक्षा की तरह लग रहा था, खेल नहीं मुझे लगता है कि अंतिम प्रश्न यह होगा कि मुख्य खेल में कितने टुटर्स्रेकर कार्ड होंगे। जब डेक सभी ट्यूटर्स बन गए, पुनरावृत्त हो गए और कमजोर पड़ गए, तब जब आप मुझे खिलाड़ी के रूप में खो गए इसलिए, हमें स्पष्ट रूप से अभी भी अधिक जानकारी की आवश्यकता है, लेकिन यह कहना सुरक्षित है कि यह वी.एस. नहीं है। हालांकि, यह दिलचस्प है मुझे लगता है कि मैं इस नए सुपर-नायक गेम को खेलने में मजा आएगा So8230 मैंने कभी वी.एस. नहीं खेला, लेकिन मैं शुरुआत से ही मैजिक जैसी अन्य टीसीजी का एक हिस्सा रहा हूं। मुझे खेलना पसंद है लेकिन मैं भी कलेक्टर हूं 8211 मेरा सवाल है 8211 क्या इस गेम के बारे में कुछ भी है जो कलेक्टर के व्यापारी खरोंच को खरोंच करता है लोग मैजिक कार्ड की कीमत के बारे में शिकायत करते हैं, लेकिन मैजिक कार्ड के पास रहने के बाद मैं 20 साल के अनुभव के बाद गारंटी देता हूं सामूहिकता या मौद्रिक मूल्य, खेल में बड़े पैमाने पर ड्रॉप होगा। हमारे पुराने स्कूल कलेक्टरों और व्यापारियों के लिए नए वी.एस. प्रणाली में कुछ भी 8230 धन्यवाद मुझे बताएं 8211 धन्यवाद। इस संपादन के लिए कॉमिक वाइन पर नए पेज भी बनाए जाएंगे: सावधान रहें, आप अपने संपादनों के साथ विकी को नए पेजों को जोड़ने का प्रस्ताव दे रहे हैं। सुनिश्चित करें कि आप यही चाहते हैं यह संभवतः आपके परिवर्तनों को लाइव होने में लगने वाला समय बढ़ा देगा टिप्पणी और सहेजें जब तक आप 1000 अंक नहीं अर्जित करते हैं, आपके कॉमेंटिक व्हाट के अन्य उपयोगकर्ताओं द्वारा आपके सबमिशन की जांच की जानी चाहिए। यह प्रक्रिया कुछ घंटों से अधिक नहीं लेती है और अनुमोदित होने पर आपको एक ईमेल भेजता है। अपने परिवर्तन 2017 सीबीएस इंटरएक्टिव इंक सहेजें सभी अधिकार सुरक्षित फेसबुक कॉमिक वीनफैंस twittercomicvine youtubeComicVineVideos आरएसएस

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